मासिक करेंट अफेयर्स

02 June 2018

पतंजलि ने बीएसएनएल के साथ लांच किया सिम कार्ड

योग गुरू बाबा रामदेव अब टेलीकॉम सेक्टर में धमाल मचाएंगे. रामदेव की कंपनी ने देश का पहला स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च कर दिया है. फिलहाल यह सिम कार्ड केवल पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के कर्मचारियों को मिलेगा. कुछ महीनों में इसे पूरे देश में आम जनता के लिए भी लॉन्च कर दिया जाएगा. पतंजलि ने बीएसएनएल के साथ टाईअप करके सिम कार्ड को लॉन्च
किया है. हरिद्वार में आयोजित एक समारोह में बाबा रामदेव ने इसकी घोषणा की. बाबा रामदेव ने कहा कि चूंकि बीएसएनएल का स्वदेशी नेटवर्क है और दोनों कंपनियों का उद्देश्य भारत की खुशहाली है, इसलिए उनकी कंपनी ने बीएसएनएल के साथ टाईअप किया है.

इस सिम का प्रयोग करने वाले ग्राहकों को पतंजलि का सामान खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहकों को 144 रुपये का रिचार्ज करने पर 2 जीबी डाटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा मिलेगी. इस सिम कार्ड का प्रयोग करने वाले ग्राहकों को 5 लाख रुपये का जीवन बीमा और 2.5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा कवर भी दिया जाएगा.

पतंजलि के उत्पादों को खरीदने में अगर कोई दिक्कत आ रही है तो घर बैठे आप फेसबुक या फिर गूगल से इसके लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे. इसके लिए बाबा रामदेव ने दोनों बड़ी ऑनलाइन टेक कंपनियों से करार किया है.
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps

No comments:

Post a Comment